nokia 220 4g 2024 नोकिआ का मोबाइल आ गया जिओ को टक्कर देने!

nokia 220 4g 2024 नोकिआ का मोबाइल आ गया जिओ को टक्कर देने!
nokia 220 4g 2024 नोकिआ का मोबाइल आ गया जिओ को टक्कर देने!

nokia 220 4g 2024 नोकिआ का मोबाइल आ गया जिओ को टक्कर देने

nokia 220 4g 2024: नोकिआ कंपनी ने अपने शानदार फीचर के साथ भारतीय बाजार में एक शानदार 4g मोबाइल लेके आया है। जिसके फीचर सुन के के आप भी लेने के लिये हो जायेंगे मजबूर आइये जानते है। इसके फीचर सरल हिंदी भाषा में।

Nokia 220 4G कम कैसे करता है

नोकिया ने इस फ़ोन लाया है सोच समझ के। ये एक धाकड़ फ़ोन है जो कीपैड फोन है। s30 प्लस इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम दे रखा है। जो इस फ़ोन के हिसाब से बढ़िया है। और प्रोसेसर की बात करे तो इस नोकिआ के फ़ोन में आपको यूनिस टी 107 प्रोसेसर देखने को मील जाता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

और 64mb रैम के साथ 128 mb की इंटरनल स्टोरेज मिलता है। और इसमें आपको 32GB का मेमोरी कार्ड भी दिया जा रहा है। जिससे आप अपनी पसंद का म्यूजिक सुन सके और फोटो, वीडियो अदि अपने पसंद क़े सेव कर के रख सके। अब आगे जानते है।

Nokia 220 4G के Features

नोकिया के 220 4G में आपको 2.8 इंच वाली एक स्क्रीन मिलती है। और 2 मेगापिक्सल कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ आता है। जिससे आप नॉर्मलिये जैसे – यूट्यूब वीडियो देख सकते है। छोटे मोटे गेम प्ले कर सकते है। बच्चो के लिये और अपने माता पिता के लिये ये फ़ोन एक बढ़िया विकल्प है।

Nokia 220 4G में लगी बैटरी में कितना है दम

नोकिआ ने इसमें 1450 MH की बैटरी दे रखी है। आपके इस्तेमाल क़े हिसाब इ इसकी बैटरी पुरे 2 दिनों तक चल जाएगी। अगर आप भी एक keypad मोबाइल की तलाश में है तो आज हे इस फ़ोन को ख़रीदे और एक 4G मोबाइल का अनुभव उठाये।

आपको इस मोबाइल क़े अंदर ब्लूटूथ, वाई-फाई, FM रेडियो, MP3 प्लेयर, माइक्रो USB पोर्ट जैसी सुविधा मिल जाती है जो इस फ़ोन को खाश बनती है।

Nokia 220 4G की किफायती कीमत और कहा मिलेगा 

भारत में इस Nokia 220 4G की कीमत ₹3,249 से स्टार्ड होती है। आप इस फ़ोन को Amazon.in पर जाके खरीद सकते है। हलाकि ये फ़ोन जिओ भारत 4G से बहुत महगा है लेकिन आप अपने बजट के हिसाब से इस फ़ोन के ऊपर एक दृस्टि डाल सकते है।

Nokia 220 4G यूज़र रिव्यूज़

Point Positive comments Negative Comments
कीमत सस्ती
बैटरी लाइफ अच्छी बैटरी लाइफ
डिज़ाइन मजबूत और टिकाऊ प्लास्टिक कीपैड
सॉफ्टवेयर सरल और उपयोग में आसान कुछ ऐप्स के लिए कम RAM
कॉलिंग अच्छी कॉल क्वालिटी कुछ यूजर्स ने खराब कॉल क्वालिटी की शिकायत की है
4G कनेक्टिविटी 4G कनेक्टिविटी उपलब्ध वाई-फाई नहीं है
अतिरिक्त सुविधाएं FM रेडियो, MP3 प्लेयर, ब्लूटूथ कैमरा की गुणवत्ता खराब

techgmini.in
मेरा नाम अरुण कुमार है और मैं अभी पिछले 20 सालों से न्यूज वेबसाइट पर निरंतर काम कर रहा हूं। फिलहाल मुझे सरकारी योजना, सरकारी जॉब, ऑटोमोबाइल ,जैसे तरह-तरह की खबर शेयर करना मुझे बहुत पसंद है। अभी मैं अपनी वेबसाइट techgmini.in पर काम कर रहा हु। और मेरा मोटिव है आप लोगो के पास सही और सटीक जानकारी पहुंचाना। धन्यवाद.

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें